Defeat against RCB will break morale but luck still in our hands-McCullum

डन मैकुलम (Brendon McCullum) का मानना है कि 10 मैचों में इतने ही अंक के साथ आठ टीमों की अंक तालिका में चौथे स्थान पर चल रही नाइट राइडर्स की टीम फाइनल में जगह बना सकती है।

Loading

अबु धाबी. बल्ले से टीम के लचर प्रदर्शन से निराश कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के मुख्य कोच ब्रेंडन ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum)  ने स्वीकार किया है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ करारी हार से निश्चित तौर पर टीम के मनोबल पर असर पड़ेगा लेकिन किस्मत अब भी उनके हाथ में है। ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) का मानना है कि 10 मैचों में इतने ही अंक के साथ आठ टीमों की अंक तालिका में चौथे स्थान पर चल रही नाइट राइडर्स की टीम फाइनल में जगह बना सकती है।

बुधवार रात यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ आठ विकेट की हार के बाद ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) ने कहा, ‘‘इससे (हार से) हमारा आत्मविश्वास थोड़ा प्रभावित होगा। हमें यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी कि हमारा मनोबल नहीं गिरे और साथ ही बात करनी होगी कि किस तरह हम अपने प्रदर्शन में सुधार कर सकते हैं।” उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन मेरा अब भी मानना है कि हमारी टीम फाइनल में जगह बना सकती है। हमें बस थोड़ा सुधार करना होगा।”

ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) ने कहा, ‘‘हम अब भी टूर्नामेंट में चौथे स्थान पर हैं जो हमारे लिए भाग्यशाली है। किस्मत अब भी हमारे हाथ में है। हमें बस उन विभागों में बेहतर करना होगा जहां आज हम कमजोर थे और सुनिश्चित करना होगा कि हम अपने प्रदर्शन में सुधार करें।” ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) ने स्वीकार किया कि उनकी टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई और एकतरफा मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ उनके जज्बे में कमी थी।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नाइट राइडर्स के शीर्ष क्रम को मोहम्मद सिराज (आठ रन पर तीन विकेट) ने ध्वस्त कर दिया जिससे टीम आठ विकेट पर 84 रन ही बना सकी जो उसका दूसरा सबसे कम स्कोर है। इसके जवाब में आरसीबी ने 13।3 ओवर में दो विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। (एजेंसी)