dhanshree-verma-responds-on-yuzvendra-chahal-senorita-moment-with-rohit-sharma

इन तस्वीरों में दोनों खिलाड़ी रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं

    पुणे. भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

    इन तस्वीरों में दोनों खिलाड़ी रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं। खास बात यह है कि, इन दोनो की तस्वीर पर चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने भी मजेदार कमेंट किया है। 

    हाल ही में चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा के साथ 2 तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में रोहित, चहल को फूल देते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं, चहल ने इन तस्वीरों के कैप्शन में ‘सेनोरिटा’ लिखा है। इसके बाद सोशल मीडिया ये तस्वीरें काफी वायरल हुई। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

    कई लोग इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। इसी दौरान चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘उन्हें पोज देने के लिए कहना नहीं पड़ा। तस्वीर की क्रेडिट के लिए धन्यवाद।’

    बता दें कि, रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल फ़िलहाल पुणे में है। पुणे में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा। वहीं, भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ खेला गया पहला मैच जीतकर इस सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।