England women's team will return to practice from Monday to prepare for the tri-series

भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस साल त्रिकोणीय श्रृंखला की उम्मीद में इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने घोषणा की कि उसकी महिला टीम की 24 खिलाड़ी 22 जून से निजी अभ्यास पर लौटेंगी।

लंदन. भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस साल त्रिकोणीय श्रृंखला की उम्मीद में इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने घोषणा की कि उसकी महिला टीम की 24 खिलाड़ी 22 जून से निजी अभ्यास पर लौटेंगी। भारतीय महिला टीम को तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिये इंग्लैंड के दौरे पर जाना था लेकिन यह दौरा अभी स्थगित कर दिया गया है। ईसीबी इस साल बाद में त्रिकोणीय श्रृंखला आयोजित करने के लिये भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका को मनाने की कोशिश कर रहा है लेकिन अभी तक अंतिम फैसला नहीं किया गया है।

ईसीबी ने बयान में कहा, ‘‘खिलाड़ी छह स्थलों पर अभ्यास करेंगे। पहले व्यक्तिगत अभ्यास और बाद छोटे छोटे समूहों में अभ्यास किया जाएगा। प्रत्येक प्रारूप के लिये टीम की घोषणा बाद में की जाएगी जो कि प्रस्तावित श्रृंखलाओं की पुष्टि पर निर्भर करेगा। ” अभ्यास सत्र के लिये वही चिकित्सा दिशानिर्देश और जैव सुरक्षित वातावरण अपनाया जाएगा जो कि इंग्लैंड की पुरुष टीम के लिये हैं।

अभ्यास के लिये जिन खिलाड़ियों का चयन किया गया है उनमें टैमी ब्यूमोंट, लॉरेन बेल, कैथरीन ब्रंट, केट क्रॉस, एलिस डेविडसन-रिचर्ड्स, फ्रेया डेविस, सोफिया डंकले, सोफी एक्लेस्टोन, जॉर्जिया एल्विस, केटी जॉर्ज, सारा ग्लेन, क्रिस्टी गॉर्डन, एमी जोन्स, हीदर नाइट, एम्मा लैम्ब, नट साइवर आन्या श्रुबसोले, ब्रायोनी स्मिथ, लिन्सी स्मिथ, मैडी विलियर्स, फ्रेंक विल्सन, लॉरेन विनफील्ड, इसवी वोंग और डैनी वाइट शामिल हैं।(एजेंसी)