graeme-smith-optimistic-about-return-of-crowds-on-test-tour-of-australia

देश में कोरोना वायरस से लगभग 21,000 लोगों की मौत हो गई है जबकि 765,000 से अधिक लोग संक्रमित हैं।

सिडनी. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) को उम्मीद है कि 2018 के गेंद के छेड़छाड़ प्रकरण के बाद जब आस्ट्रेलिया की टीम अगले साल पहली बार उनके देश का दौरा करेगी तो मैदान पर दर्शकों की वापसी होगी। सीएसए  (CSA) में चल रही रजनीति उठापटक और देश के कोविड-19 (Covid-19) को नियंत्रित करने के नाकाम रहने के बावजूद सिमथ ने आस्ट्रेलिया के अगले साल होने वाले दौर को लेकर संदेह को दूर करने का प्रयास किया।

देश में कोरोना वायरस से लगभग 21,000 लोगों की मौत हो गई है जबकि 765,000 से अधिक लोग संक्रमित हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान स्मिथ ने ‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’ से कहा, ‘‘हमारी नजरें आस्ट्रेलिया श्रृंखला पर टिकी हैं, उम्मीद करते हैं कि कोविड के साथ अगर सब कुछ सही हुआ तो कुछ दर्शकों को स्टेडियम में आने की स्वीकृति मिल सकती है।

अगर ऐसा हुआ तो काफी अधिक रोमांचक होगा।” सीएसए ने फरवरी-मार्च में होने वाली आस्ट्रेलिया श्रृंखला के कार्यक्रम को अंतिम रूप नहीं दिया है लेकिन स्मिथ ने कहा कि न्यूलैंड्स पर निश्चित तौर पर मैच का आयोजन होगा जहां 2018 में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण हुआ था। (एजेंसी)