green-made-for-test-cricket-will-make-debut-in-pink-ball-test-paine

लेकिन दूसरे मैच में जसप्रीत बुमराह के स्ट्रेट ड्राइव शॉट से उनके सिर पर गेंद लग गयी।

एडीलेड. आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने बुधवार को कहा कि हरफनमौला कैमरन ग्रीन (Cameron Green) टेस्ट क्रिकेट के लिये बने हैं और घोषणा की कि वह भारत (India) के खिलाफ गुलाबी गेंद (Pink Ball) के क्रिकेट में अपना पदार्पण करेंगे। इस आल राउंडर ने भारत ए (India A) के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में शानदार शतक जड़ा था और उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। लेकिन दूसरे मैच में जसप्रीत बुमराह के स्ट्रेट ड्राइव शॉट से उनके सिर पर गेंद लग गयी।

पेन (Tim Paine) ने श्रृंखला के शुरूआती मुकाबले से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘उसने अच्छा अभ्यास किया है। अगर सारी चीजें अच्छी रहती हैं तो कैमरून ग्रीन कल पदार्पण करेगा। उसके लिये अच्छी खबर। हमारे लिये और सभी आस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रशंसकों के लिये अच्छी खबर। ”

पेन (Tim Paine) ने अभ्यास मैच में ग्रीन के साथ बल्लेबाजी की थी और शेफील्ड शील्ड में भी उन्हें काफी रन जुटाते हुए देखा है जिससे उन्हें भरोसा है कि उसका भविष्य उज्जवल है। पेन ने कहा, ‘‘वह अपनी उम्र के हिसाब से काफी प्रभावित करने वाला खिलाड़ी है और वह खेल को बखूबी समझता है। उसका दिमाग क्रिकेट की बारीकियों को समझता है और वह दबाव में संयमित रहता है। वह टेस्ट क्रिकेट के लिये बना है। ” (एजेंसी)