कौन है युजवेंद्र चहल के टिकटॉक वीडियो में मिस्ट्री मैन, देखें वीडियो

मुंबई, भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपने बढ़िया गेंदबाजी के वहज से हमेशा सुर्खियों में रहते है. साथ ही चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. उनका चहल टीवी भी लोगो को काफी पसंद आता है.

मुंबई, भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपने बढ़िया गेंदबाजी के वहज से हमेशा सुर्खियों में रहते है. साथ ही चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. उनका चहल टीवी भी लोगो को काफी पसंद आता है. हाल ही में चहल अपने एक और वीडियो को लेकर चर्चा में आए है. युजवेंद्र चहल ने अपने ट्वीटर अकॉउंट पर अपना एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो में युजवेंद्र चहल के साथ और 3 खिलाडी नजर आ रहे है. ये सब एक गाने पर डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो में साफ़ साफ़ नजर आ रहा की चहल के साथ श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे नजर आ रहे है. इस वीडियो में एक खिलाडी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. यह खिलाडी ने कैप पहनकर डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहा है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर और पसंद  किया जा रहा है. साथ ही कई लोग इस वीडियो में कमेंट कर मिस्त्री मैन की पहचान करने की कोशिश कर रहे है. कुछ लोगो ने कहा कि वह रोहित शर्मा है, तो कुछ का लोगो का मानना है कि वह ऋषभ पंत है.