hardik-pandya-and-sam-curran-fight-as-umpire-intervenes-to-separate-the-two-india-vs-england-2nd-odi-match

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सैम कुरेन के एक ओवर में 3 छक्के जड़ दिए थे।

    पुणे. भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ खेल रहे दूसरे वनडे (India vs England 2nd ODI Match) मैच में 336 रन बनाये। हालांकि, इंग्लैंड की टीम ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए यह विशाल लक्ष्य बड़ी आसानी से हासिल कर लिया।

    इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने 124, बेन स्टोक्स 99 और जेसन रॉय ने 55 रन बनाए। भारत की तरफ से केएल राहुल ने सेंचुरी लगाई। वहीं, इस मैच के दौरान भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ी आपस में भिड़ते हुए भी नज़र आये। 

    दरअसल, इंग्लैंड के गेंदबाज सैम कुरेन (Sam Curran) भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से उलझते हुए दिखाई दिए थे। यह घटना भारतीय पारी के 46वें ओवर में घटी। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) शानदार बल्लेबाज कर रहे थे।

    हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सैम कुरेन के एक ओवर में 3 छक्के जड़ दिए थे। वहीं, इस ओवर का आखिरी बॉल पर हार्दिक अच्छी तरह से नहीं खेल पाए और बॉल को खेलने से मिस कर गए।इसके बाद  सैम कुरेन  (Sam Curran)के दबी आवाज में हार्दिक(Hardik Pandya)  से कुछ कहा। हालांकि, हार्दिक ने कुरेन की बात की नहीं सुना। लेकिन, वह कुरेन से बात करने उनके पीछे दौड़े भागे चले गए।

    हार्दिक ने कुरेन  (Sam Curran)से सही आवाज में बात करने के लिए कहा। वहीं, इन दोनों खिलड़ियों को उलझते देख अंपायर ने बीच बचाव किया। वहीं, दोनों खिलाड़ियों को शांत रहने के लिए कहा। अब सोशल मीडिया पर हार्दिक और सैम कुरेन की बहस का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।