Hardik Pandya
File Photo

    Loading

    इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के धाकड़ बल्लेबाज़ हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) आज के समय में सबसे ज़्यादा स्टाइलिश खिलाड़ी (Stylish Player) हैं। वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह शानदार फोटो और वीडियो शेयर (Photo And Video) करते हैं, जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में हार्दिक ने एक और तस्वीर फैंस के बीच शेयर की है। हार्दिक की यह तस्वीर काफी सुर्खियां भी बटोर रही है। साथ इस इस तस्वीर को देख उनकी वाइफ नताशा (Natasa Stankovic) और भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने भी रिएक्ट किया है। 

    हार्दिक पंड्या की यह तस्वीर बेहद ही स्टाइलिश और हॉट है। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस जबरदस्त तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में उनका टशन साफ़ देखा जा सकता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

    इस तस्वीर को देख वाइफ नताशा ने आग की इमोजी शेयर कर उन्हें अपने अंदाज में हॉट कहा है। वहीं जसप्रीत बुमराह ने हार्दिक पंड्या के इस तस्वीर को देखकर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ईगल गैंग’। जिसपर फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। 

    बता दें कि हार्दिक पंड्या को टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। हालांकि, जुलाई में प्रस्तावित श्रीलंका दौरे पर हार्दिक एक बार फिर भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।