Image: windies cricket/Twitter
Image: windies cricket/Twitter

    West Indies vs Australia, 2nd T20I: वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया (WI vs AUS) के बीच हुए दूसरे टी-20 (T20) में वेस्ट इंडीज को शानदार जीत हासिल हुई। जिसके बाद पांच मैचों की श्रखंला में टीम को 2-0 से बढ़त हुई। इस मैच में शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की तूफानी पारी से टीम को बहुत फायदा हुआ। उन्होंने ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के साथ मिलकर 103 रन की साझेदारी की। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को 56 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में सबसे रोमांचक चीज़ यह रही जब हेटमायर ने स्टार्क (Mitchell Starc) की गेंद पर शानदार शॉट जड़ा। जिसे मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी देखते ही रह गए। 

    हेटमायर का यह शॉट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। उन्होंने इस मैच में 36 गेंद पर 61 रन बनाएं। जिसमें 4 छक्के और 2 चौके शामिल हैं। उन्होंने दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के खिलाफ जमकर बल्लेबाजी की। स्टार्क की गेंद पर उन्होंने ‘स्कूप शॉट’ खेलकर हर किसी को हैरान कर लिया। हेटमायर को इस मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया।

    सोशल मीडिया पर हेटमायर का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस मैच में वेस्टइंडीज 59 रन पर तीन विकेट गंवा चुकी थी। तब हेटमायर टीम के लिए एक फरिश्ता बनकर आए और छक्कों चौकों की बारिश कर ड्वेन ब्रावो के साथ मिलकर टीम के लिए 103 रन जोड़े। ब्रावो ने अंतिम 2.1 ओवर में आंद्रे रसेल के साथ 34 रन की नाबादी साझेदारी की और टीम का स्कोर चार विकेट पर 196 रन तक पहुंचाया। यह मैच फैंस के लिए बहुत रोमांचक साबित हुआ है।