Rashid Khan की अनोखी गेंद पर चकराया हुसैन तलत का सिर, ‘जाल में फंसकर’ हुए बोल्ड – देखें Video

    पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (Pakistan Super League 2021) के बचे हुए मैच अबू धाबी में खेले जा रहे हैं। जहां PSL का 15वां मुकाबला लाहौर कलंदर्स और इस्लामाबाद युनाइटेड (Lahore Qalandars Vs Islamabad United) के बीच खेला गया। यह मैच बहुत ही रोमांचक रहा। जहां राशिद खान (Rashid Khan) ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर लाहौर (Lahore) को शानदार जीत दिलाई। लाहौर ने यह मैच 5 विकेट से जीता। रशीद खान का बल्ला तो बोला ही, लेकिन इस मैच उन्होंने शानदार गेंदबाजी भी की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल भी हो रहा है।

    इस मैच में रशीद खान ने हुसैन तलत (Hussain Talat) को बेहद अनोखे अंदाज़ में आउट किया। जिसका वीडियो इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहा है। इस्लामाबाद 12 ओवर में 5 विकेट खोकर 80 रन बना चुका था। जिसके बाद 13वां ओवर राशिद खान करने आए। उनकी गेंद पर हुसैन तलत ने आगे बढ़कर छक्का मारने की कोशिश की, लेकिन गेंदबाज़ उनकी इरादों को समझ चुके थे और उन्होंने आगे की तरफ गेंद डाली। इसी वजह से हुसैन अपना विकेट खो बैठे।

    बता दें कि इस्लामाबाद सबसे पहले बल्लेबाजी करने उतरा था। जहां उनका कोई भी बल्लेबाज़ का बल्ला नहीं चल पाया और उनकी शुरुआत काफी खराब रही। फहीम अशरफ ने सबसे ज्यादा 27 रन बनाए। जिसके बाद टीम महज़ 143 रन का ही टारगेट लाहौर टीम को दे पाई। लाहौर के लिए भी बल्लेबाजी इतनी आसान नहीं थी। लेकिन राशिद खान के जलवे की वजह से टीम यह मैच जीतने में सफल रही और लाहौर कलंदर्स प्वाइंट टेबल पर टॉप पर पहुंच गया।