I had faith in myself-sanju-samson

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने मुंबई के खिलाफ आठ विकेट से मिली अहम जीत में नाबाद 54 रन बनाये और बेन स्टोक्स के साथ तीसरे विकेट की अटूट साझेदारी में 152 रन जोड़े ।

अबुधाबी. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सत्र में शानदार शुरूआत के बाद लय खोने और फिर मुंबई इंडियस (MI) के खिलाफ रविवार के मैच में उसे दोबारा हासिल करने वाले राजस्थान रॉयल्स (RR) के बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा कि उन्होंने खुद पर भरोसा बनाये रखा था । संजू सैमसन (Sanju Samson) ने मुंबई के खिलाफ आठ विकेट से मिली अहम जीत में नाबाद 54 रन बनाये और बेन स्टोक्स के साथ तीसरे विकेट की अटूट साझेदारी में 152 रन जोड़े ।

उन्होंने जीत के बाद कहा ,‘‘ मैने खुद पर विश्वास बनाये रखा था । जब आपको 14 मैच खेलने हों तो उतार चढाव आते ही हैं । हर विकेट अलग तरह का होता है और उस पर अलग तरीके से खेलना होता है । मैने आज वही किया ।” उन्होंने कहा ,‘‘ मैं जरूरी रनरेट की तरफ देख ही नहीं रहा था । मैं बस गेंद को उसकी गुणवत्ता के आधार पर खेल रहा था । मुझे जमने में पांच छह गेंद का समय लगा ।”

चोटिल रोहित शर्मा की जगह मुंबई की कमान संभाल रहे कीरोन पोलार्ड ने स्टोक्स और सैमसन की तारीफ की । उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे लगा कि हार्दिक (पंड्या) ने हमें मैच में लौटा दिया है लेकिन स्टोक्स और सैमसन ने कमाल की पारियां खेली । विकेट अच्छा था जिस पर थोड़ी सी ओस थी । रॉयल्स ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया ।”

उन्होंने हालांकि कहा कि इस हार का उनके अभियान पर कोई असर नहीं पड़ेगा । उन्होंने कहा ,‘‘ हमें अभी तीन मैच और खेलने है । हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे । आज हमारे गेंदबाजों का दिन नहीं था । हार्दिक के लिये दुखी हूं कि इतनी उम्दा पारी खेलने के बावजूद टीम जीत नहीं सकी ।” (एजेंसी)