अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जीतते ही आपस में भिड़े  बांग्लादेशी और भारतीय खिलाड़ी, वीडियो वायरल

नई दिल्ली, बांग्लादेश की युवा टीम ने आइसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप 2020 में भारत को तीन विकेट से हरा हराकर रोमांचक जीत हासिल की और खिताब अपने नाम कर लिया। लेकिन जैसे ही बांग्लादेश के

नई दिल्ली, बांग्लादेश की युवा टीम ने आइसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप 2020 में भारत को तीन विकेट से हरा हराकर रोमांचक जीत हासिल की और खिताब अपने नाम कर लिया। लेकिन जैसे ही  बांग्लादेश  के खिलाड़ियों ने जैसे ही विजयी रन लिया, वैसे ही  बांग्लादेशी खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ियों से भिड़ गए। जिसकर विड़ियों सोशल मीडिया वा वायरल हो रहा है।

दरअसल, बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने जीत के लिए आखरी रन लेने के साथ ही  जश्व मनाना शुरू कर दिया और डगआउट में बैठे साथीदार खिलाड़ी दौड़ते हुए पिच  पर आ गए इस दौरान  बांग्लादेशी खिलाड़ी और  भारतीय खिलाड़ियों में जमकर बहस शुरू हो गई और वे आपस में  उलझ गए। बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों के सामने जाकर उनसे गाली-गलौच की, जिससे दोनों टीम के खिलाड़ियों में धक्कामुक्की हुई। बाद में अंपायरों ने दोनों देशों के खिलाड़ियों में बीच-बचाव किया तब जाकर मामला शांत हुआ। बात यहां तक पहुंच गई कि बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों से हाथ तक नहीं मिलाया।

मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में मौजूद साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी जेपी डुमिनी ने बांग्लादेश की जीत के बाद के एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बांग्लादेशी खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ियों से उलझते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने जीत के जश्न के बारे में लिखा है, लेकिन उस वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि पिच के पास पहुंचते ही बांग्लादेशी खिलाड़ी हार से निराश भारतीय खिलाड़ियों के बीच घुसकर जश्न मना रहे थे। इस बीच बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों से हाथ तक नहीं मिलाया।

फाइनल मैच को जीतने के बाद बांग्लादेश की अंडर 19 टीम के कप्तान अकबर अली ने कहा, "हमारे टीम के खिलाड़ी भावुक थे और जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था। हमारे कुछ गेंदबाज काफी जोश में थे और भावुक थे। मैच के बाद जो हुआ वो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण था और ऐसा नहीं होना चाहिए था।" बांग्लादेश टीम के खिलाड़ियों की ये हरकत किसी भी मायने में जायज नहीं है। अगर सीनियर क्रिकेट में ऐसा होता तो जुर्माना लगना लाजमी होता।