In a first, BCCI invites representatives of differently-abled cricket for IPL opening match

डीसीसीआई (DCCI) ने एक बयान में कहा,‘‘इस साल आईपीएल का उद्घाटन समारोह हम पहली बार हम दिव्यांग क्रिकेट परिषद के सदस्य के रूप में देखेंगे।

    चेन्नई. नवगठित दिव्यांग क्रिकेट परिषद (DCCI) के पदाधिकारी इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सत्र में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच शुक्रवार को पहला मैच देखेंगे। डीसीसीआई  (DCCI) ने एक बयान में कहा,‘‘इस साल आईपीएल का उद्घाटन समारोह हम पहली बार हम दिव्यांग क्रिकेट परिषद के सदस्य के रूप में देखेंगे।

    बीसीसीआई (BCCI) सचिव जय शाह ने डीसीसीआई के पदाधिकारियों को आईपीएल का पहला मैच देखने का न्यौता दिया है। हम पहली बार बीसीसीआई के किसी आयोजन में शामिल होंगे।”

    डीसीसीआई (DCCI) अध्यक्ष जी के महंतेश ने कहा,‘‘हम जय शाह के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने हमें दुनिया के सबसे बड़े टी20 टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में शामिल होने का न्यौता दिया। वह शुरू ही से दिव्यांग क्रिकेट को बढावा देते रहे हैं।”

    डीसीसीआई (DCCI) सचिव रवि चौहान ने बताया कि परिषद के पांच सदस्य समारोह में भाग लेंगे जो हजारों क्रिकेटरों के प्रतिनिधि के रूप में जायेंगे।