ind-and-eng-sachin-tendulkar-super-fan-sudhir-kumar-watch-1st-odi-from-hills-near-pune-stadium

अब सुधीर कुमार (Sudhir Kumar) की टीम इंडिया का सपोर्ट करने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं।

    पुणे. भारत और इंग्लैंड के बीच (India vs England ODI Series) तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू है। इस सीरीज का पहला मैच भारत ने 66 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। देश में कोरोना (Coronavirus) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस वजह से भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मैच में दर्शकों को मैदान में आने के अनुमति नहीं है।

    इसी दौरान मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के सबसे बड़े फैन सुधीर कुमार (Sudhir Kumar) ने बेहद अनोखे तरीके से टीम इंडिया का सपोर्ट किया।

    भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में खेले गए पहले (India vs England 1srt Match) मैच को सुधीर ने मैदान से नजदीक ऊंची पहाड़ियों से देखा और टीम इंडिया को सपोर्ट किया। हमेशा की तरह सुधीर (Sudhir Kumar) के हाथ में तिरंगा था और वो भारतीय रंग में रंगे हुए थे। इन पहाड़ियों से स्टेडियम साफ़ नजर आ रहा था। अब सुधीर कुमार (Sudhir Kumar) की टीम इंडिया का सपोर्ट करने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sudhir Kumar Chaudhary (@sudhir.10dulkar)

    पिछले कई सालों से जहां टीम इंडिया के मैच होते है, सुधीर (Sudhir Kumar) वहां टीम को सपोर्ट करने पहुँच जाते हैं। सुधीर सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन है। साल 2011 में जब भारत ने वर्ल्ड कप जीता तब सचिन ने सुधीर को समारोह स्थल पर बुलाया और उनके साथ ये यादगार लम्हे शेयर किए।