ind-vs-aus-1st-test-match-India's slow start to the first test

साव खाता खोले बगैर मैच की दूसरी ही गेंद पर आउट हो गए ।

एडीलेड. पृथ्वी साव (Prithvi Shaw) की कमजोर तकनीक की एक बार फिर कलई खुल गई जबकि आस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ दिन रात के पहले टेस्ट (Firts Test Match) के पहले दिन भारत (India) ने शुरूआती सत्र में दो विकेट 41 रन पर गंवा दिये । पुजारा 88 गेंद में 17 रन बनाकर खेल रहे हैं । साव खाता खोले बगैर मैच की दूसरी ही गेंद पर आउट हो गए । उन्हें मिशेल स्टार्क ने बोल्ड किया ।

सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल 40 गेंद में 17 रन बनाकर पैट कमिंस का शिकार हुए । डिनर के समय चेतेश्वर पुजारा 88 गेंद में 17 और कप्तान विराट कोहली 22 गेंद में पांच रन बनाकर खेल रहे थे । आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्टार्क ने आठ ओवर में 17 रन देकर और कमिंस ने छह ओवर में तीन रन देकर एक एक विकेट लिये । जोश हेजलवुड ने नौ ओवर में 16 रन दिये ।

साव का खराब फार्म बदस्तूर जारी रहा । फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल पर उन्हें तरजीह देने का फैसला वैसे भी चौकाने वाला था । पुजारा ने सुबह के सत्र में नयी गेंद का बखूबी सामना किया । वह 2018 . 19 की श्रृंखला में भी आस्ट्रेलियाई आक्रमण के सामने चट्टान की तरह खड़े रहते थे । आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों ने हालांकि इतना दबाव बना दिया था कि पुजारा ने लगातार 34 डॉट गेंदें खेली । (एजेंसी)