Ind vs Aus-Kohli clears air on late DRS call against Wade

भारत (India) को तीसरे टी20 मैच में 12 रन से पराजय झेलनी पड़ी ।

सिडनी. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस बात से नाखुश है कि मैथ्यू वेड (Matthew Wade) को डाली गई गेंद पर रिप्ले बड़ी स्क्रीन पर 15 सेकंड से पहले दिखाये जाने के कारण उनकी टीम डीआरएस (DRS) नहीं ले सकी । भारत (India) को तीसरे टी20 मैच में 12 रन से पराजय झेलनी पड़ी । वेड को टी नटराजन ने 50 के स्कोर पर पगबाधा आउट कर दिया था लेकिन उन्हें इस तरह जीवनदान मिला और उन्होंने 30 रन और बनाये ।

कोहली (Virat Kohli) ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ हम 15 सेकंड की समयसीमा के भीतर बात ही कर रहे थे कि गेंद कहां पड़ी है कि स्क्रीन पर रिप्ले आ गया ।” उन्होंने कहा ,‘‘ हमने रिव्यू लिया लेकिन अंपायर ने कहा कि स्क्रीन पर रिप्ले आ चुका है ।” रिव्यू लिया होता तो मैदानी अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ता ।

कोहली (Virat Kohli) ने कहा ,‘‘ मैने अंपायर रॉड टकर से बात की । मैने पूछा कि इस हालत में क्या करना है तो उन्होंने कहा कि कुछ नहीं हो सकता, यह टीवी की गलती है ।”

उन्होंने कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन ने अधिकारियों को अपनी नाराजगी से अवगत कराया और कहा कि अंतरराष्ट्रीय मैच में इस तरह की गलती अस्वीकार्य है । उन्होंने कहा ,‘‘ टीवी टीम की एक मामूली गलती इतनी भारी पड़ सकती है । उम्मीद है कि आइंदा ऐसा नहीं होगा।”(एजेंसी)