Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की T20 सीरीज (India vs England T20 Series 2021) का दूसरा मैच अहमदाबाद के ‘नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम’ (Narendra Modi Cricket Stadium Ahmedabad) में खेला गया, जहां भारत ने शानदार जीत दर्ज की। टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Captain Indian Cricket Team) और इशान किशन (Ishan Kishan) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की वजह से भारत ने पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। वहीं इस मैच में विराट की शानदार बल्लेबाज़ी ने लोगों का दिल जीता, लेकिन मैच के दौरान उनसे एक ऐसी गलती हुई, जिसका फायदा इंग्लैंड टीम को मिला। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video On Social Media) हो रहा है।

    दरअसल इंग्लैंड की पारी के 10वें ओवर में जॉनी बेयरस्टो ने शॉट खेलकर सिंगल लेने की कोशिश कर रहे थे, ऐसे में फील्डर गेंद को पकड़कर नॉन स्ट्राइक एंड की ओर थ्रो फेंकी, वहां पर विराट कोहली गेंद को पकड़ने के लिए खड़े थे, लेकिन उनके पास बॉल नहीं पहुँच पाई जिससे सिंगल रन पूरा हो गया। ऐसे में विराट ने गेंद को पकड़ा और गुस्से में स्टंप पर मार दी। जिसकी वजह से उनके हाथ से गेंद छुट गई और इंग्लैंड के बल्लेबाजों के पास दूसरा रन लेने का मौका मिल गया। 

    देखें वीडियो… 

    सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। वहीं फैंस इस वीडियो को देख कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। हांलाकि, भारत ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया। ईशान किशन इस मैच के मैन ऑफ द मैच बनें।