Virat Kohli

    इंग्लैंड और भारत (India Vs England ODI Series) के बीच हुए पहले ODI में भारत को शानदार जीत (India Won ODI First Match) मिली। भारत ने इस मैच में शानदार बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी के बदौलत इस मैच को अपने नाम किया है। ODI के पहले मैच में बल्लेबाज़ शिखर धवन (Shikhar Dhavan) ने आक्रामक पारी खेल अपने फैंस को एक बार फिर खुश कर दिया है। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली (Indian Cricket Team Captain Virat Kohli) का जवाब ही नहीं है। उनकी बेहतर परफॉरमेंस की वजह से उनके फैंस बहुत खुश हैं। इन सबके अलावा इस मैच से अपना पहला मैच खेल रहे ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने भी अपनी पारी से कप्तान की उम्मीदों को पूरा किया है। शानदार जीत मिलने के बाद विराट ने कहा कि हाल के समय में ये सबसे अच्छी जीत है। 

    मैच को जेतने के बाद कप्तान कोहली ने कहा, ”ये जीत हमारे लिए बेहद अच्छी जीत है। बीते कुछ दिनों में यह सबसे शानदार जीत है। बहुत कम समय में नौ विकेट हासिल करना वाकई शानदार है। इस मैच में टीम ने जिस तरह से वापसी की है वह तारीफ के लायक है। मैं गर्व महसूस कर रहा हूं। हमारी टीम में बहुत दम और जोश है जो कि इस मैच में देखने को मिला है।”

    बता दें कि, इंग्लैंड ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया था। जिसके बाद भारत ने 317 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाबी पारी में इंग्लैंड की टीम ने 42।1 ओवर में 251 रनों पर सिमट गई और भारत ने इस मैच को 66 रनों से जीतकर 0-1 से बढ़त हासिल की है।