ind-vs-eng-2nd-t-20-match virender-sehwag-compares-ishan-kishan-to Mahendra Singh Dhoni-says-this-has-happened-before

इसी दौरान भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) की बल्लेबाजी की प्रशंसा की हैं।

    अहमदाबाद. भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए (India vs England 2nd T-20 Match) दूसरे टी-20 मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) को डेब्यू करने का मौका मिला। ईशान ने अपने पहले ही मैच में शानदार बल्लेबाजी करती हुए सबका दिल जीत लिया। हर कोई ईशान (Ishan Kishan) की शानदार पारी की तारीफ कर रहे हैं।

    इसी दौरान भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) की बल्लेबाजी की प्रशंसा की हैं। हाल ही में वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्वीट करते हुए ईशान किशन (Ishan Kishan) की तुलना भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से की है।

    सहवाग ने ईशान की तस्वीर पोस्ट कर ट्वीट करते हुए लिखा, ” झारखंड के युवा कीपर बल्लेबाज को ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए भेजा गया, और उसने अपने कैलिबर को साबित कर दिया। यह पहले भी हो चुका है, ईशान किशन की निडरता और आक्रमक बल्लेबाजी को काफी पसंद किया।”

    सहवाग (Virender Sehwag) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी झारखंड से आते हैं। वहीं, ईशान भी झारखंड की ओर से घरेलू क्रिकेट खेला करते थे।

    भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच में ईशान ने 32 गेंद में 5 चौके और 4 छक्के से 56 रनों की धमाकेदार पारी खेली। भारत ने दूसरा मैच अपने नाम कर लिया। इसके साथ  भारत ने पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है।