ind-vs-eng-2nd-test-virat-kohli-urges-chennai-crowd-to-cheer-louder-does-whistle-see-viral-video

फिलहाल, स्टेडियम में 50 प्रतिशत लोगों को जाने की अनुमति दी गई है।

    Loading

    चेन्नई. भारत और इंग्लैंड (India Vs England 2nd Test Match) के बीच दूसरा टेस्ट चेन्नई (Chennai Test) में खेला जा रहा है। पहली टेस्ट मैच में हारने के बाद भारतीय ने दूसरे मैच में शानदार वापसी की है। अब जब कोरोना के मामले कम हो रह हैं तो फैन्स को भी स्टेडियम में जाने का मौका मिल रहा है। 

    फिलहाल, स्टेडियम में 50 प्रतिशत लोगों को जाने की अनुमति दी गई है। वहीं, दूसरे टेस्ट विराट कोहली ने फैन्स को सीटी मारकर शोर (Virat Kohli Urges Chennai Crowd To Cheer) मचाने का इशारा किया। विराट का सीटी वाला यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने भी इसे शेयर कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

    इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट क्राउड की तरफ देखते हैं और सीटी मारने लगते हैं। फिर वो हाथ उठाकर फैन्स से शोर मचाने को कहते हैं फिर ऐसा ही दूसरी ओर फैन्स को इशारा कर शोर मचाने को कहते हैं। 14 सेकंड का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद किया जा रहा है।

    वहीं, आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इनका अलग ही ‘स्वैग’ है।’इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रोहित शर्मा ने 161 रन की धमाकेदार पारी खेली। उनके अलावा अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत ने भी अर्धशतक जड़े। टीम इंडिया टर्निंग पिच पर 329 रन बनाने में कामयाब रही। जवाब में इंग्लैंड सिर्फ 134 रन ही बना सकी। मैच में अभी दो दिन शेष हैं और टीम इंडिया बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही है।