ind-vs-eng-3rd-t20i-live-rajasthan-royals-tweet-after-jos-butler-half-century

कोहली ने इस मैच में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 77 रन बनाए।

    अहमदाबाद. भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 इंटरनेशनल सीरीज का तीसरा मैच (India vs England 3rd T-20 Match) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। यह मैच भारत 8 विकेट से हार गया। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 156 रन बनाए। इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली ने अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की। कोहली ने इस मैच में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 77 रन बनाए।(After the stormy innings of Jos Buttler, Rajasthan Royals made a funny tweet)

    भारत के दिए गए लक्ष्य का पीछे करने उतरी इंग्लैंड टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए जीत लिया। इस मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर ने  52 गेंद में 83 रन बनाए। बटलर की धुआंधार पारी को देखते हुए आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स ने मजेदार ट्वीट किया।

    राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट करते हुए कहा ‘स्टॉप इट जोस’। अब राजस्थान रॉयल्स के इस ट्वीट पर कई लोग मजेदार रिप्लाई कर रहे हैं। बता दें कि, जोस बटलर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं।

    भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मैच में इंग्लिश टीम में टॉम करन की जगह मार्क वुड की वापसी हुई है। वहीं, भारतीय टीम में सूर्यकुमार यादव की जगह रोहित शर्मा को शामिल किया गया। सीरीज में दोनों टीमें इस समय 1-1 से बराबरी पर हैं।