ind vs eng 4th t20 wasim-jaffer-epic-reply-on-michael-vaughan-tweet-about-mumbai-indians-players-in-indian-t20-team

इस सीरीज का आखिरी मैच शनिवार को खेला जाएगा।

    अहमदाबाद. भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर चौथा टी-20 मैच (India vs England 4th T20 Match) खेला गया। यह मुकाबला भारत ने 8 रन से जीत लिया। इसके साथ ही दोनों टीम 2-2 की बराबरी पर आ गई है। इसी दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने एक बार फिर ट्वीट करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम का जिक्र किया।

     

    गुरुवार को अहमदाबाद में खेले गए मैच में भारतीय टीम में तीन ऐसे खिलाड़ी- सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा- थे जो मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। भारत की जीत के बाद माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा,  ‘सिर्फ एक बात कह रहा हूं- सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियन…हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियन…रोहित शर्मा कप्तानी कर रहे हैं, मुंबई इंडियन!!! @mipaltan, #JustSaying #INDvENG।’ माइकल वॉन ने यह ट्वीट  जेसन रॉय के आउट होने के किया। रॉय 40 रन बनाकर हार्दिक पंड्या की गेंद पर सूर्यकुमार यादव के हाथों कैच आउट हुए।

    माइकल वॉन के ट्वीट के बाद भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने किसी का भी नाम लिए बिना करारा जवाब दिया हैं। जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब आप कहते हैं कि आपकी टीम को किसी राष्ट्रीय टीम ने नहीं बल्कि एक फ्रैंचाइजी टीम ने हराया है तो असल में आप विपक्षी टीम को नहीं बल्कि अपनी खुद की टीम को ही निशाना बना रहे होते हैं।’

    बता दें कि, इससे पहले भी माइकल वॉन भारतीय टीम की तुलना मुंबई इंडियंस से कर चुके हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि, पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस भारतीय टीम से बेहतर टी20 टीम है।

    भारतीय टीम ने सूर्यकुमार यादव (57), श्रेयस अय्यर (37) और ऋषभ पंत (30) की मदद से 8 विकेट पर 185 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 8 विकेट पर 177 रन ही बना सकी। इस सीरीज का आखिरी मैच शनिवार को खेला जाएगा।