ind vs eng 5th t20 match engalnd-former-captain-michael-vaughan-praises-team-india-and-tell-favourate-for-winning-t20-world-cup-this-year

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारतीय टीम को इस साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिए फेवरेट बताया है।

    अहमदाबाद. भारत ने इंग्लैंड को पांचवें टी 20 (India vs England 5th T20 Match) मैच में 36 रनों से करारी शिकस्त दी। भारत की इस जीत के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की है। माइकल वॉन ने कहा कि टी20 सीरीज में बेहतर टीम को जीत मिली है। इसके साथ ही माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारतीय टीम को इस साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिए फेवरेट बताया है। 

    भारत ने इंग्लैंड को नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पांचवें टी20 मैच में हराकर पांच मैचों की टी20 सीरीज अपने नाम कर ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 80 रन बनाए। इसके साथ ही गेंदबाजी टीम की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने तीन और भुवनेश्वर कुमार ने दो विकेट झटके।

    टी20 सीरीज जीतने के बाद माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारतीय टीम को बधाई देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इंडिया ने इस सीरीज में शानदार तरीके से खुद को एडेप्ट किया। बेहतर टीम जीती। भारत की परिस्थितियों में इस टीम में जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा को शामिल कर दीजिए और इंडिया टी20 वर्ल्ड कप को जीतने के लिए फेवरेट है। सीरीज को देखकर काफी मजा आया।’ 

    बता दें कि, इससे पहले माइकल वॉन ने भारतीय टीम पर निशाना साधते हुए उसको आईपीएल की मुंबई इंडियंस टीम बताया था।इसके बड़ा स्पशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें करारा जवाब दिया था।