ind-vs-eng-5th-t20 match-virender-sehwag-compares-virat-kohli-and-rohit-sharma-opening-pair-with-curd-and-jalebi-his-tweet-goes-viral-on-social-media

रोहित और विराट की जोड़ी ने 9 ओवर में 94 रन बनाए।

    अहमदाबाद. शनिवार को भारत ने इंग्लैंड को पांचवें टी 20 मैच (India vs England 5th T20 Match)  में 36 रनों से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली है। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को 225 रनों का लक्ष्य दिया। भारत की तरफ से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ओपनिंग करने उतरे। दोनों खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की। रोहित और विराट की जोड़ी ने 9 ओवर में 94 रन बनाए। 

    भारतीय टीम के कप्तान और उपकप्तान की ओपनिंग जोड़ी की कमाल की बल्लेबाजी देखते हुए पूर्व क्रिकेटरों दोनों की जमकर तारीफ की। इसी दौरान भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्वीट करते हुए रोहित और विराट की जोड़ी को दही-जलेबी जैसा कॉम्बिनेशन बताया।

    सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्वीट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दही और जलेबी एकसाथ रखी हुई दिख रही है और उस पर लिखा है ‘क्या डेडली कॉम्बिनेशन है।’ सहवाग ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘रोहित और विराट की ओपनिंग जोड़ी को देखकर’ 

    शनिवार को खेले गए मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के गेंदबाजों को काफी परेशान किया। इस मैच में रोहित शर्मा 64 रनों की पारी खेलने के बाद बेन स्टोक्स गेंद पर बोल्ड हुए। वहीं, कप्तान विराट कोहली 80 रनों की पारी खेलकर नाबाद रहे। वहीं, भारत की तरफ से गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर ने तीन और भुवनेश्वर कुमार ने दो विकेट झटके।