ind vs eng how-virat-kohli-reacted-after-hitting-beautiful-six-on-mark-wood-watch-video

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में शानदार पारी खेलते हुए नाबाद 80 रन बनाए।

    अहमदाबाद. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेले गए पांचवें टी20 इंटरनेशनल मैच (India vs England 5th T20 Match) में भारत ने इंग्लैंड को 36 रनों से हराया है। इसी के साथ भारत ने सीरीज 3-2 से अपने नाम की। 

    इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने शुरू से आक्रामक खेल दिखाया और दो विकेट पर 224 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में शानदार पारी खेलते हुए नाबाद 80 रन बनाए। 

    भारत की तरफ से रोहित शर्मा और विराट कोहली ओपनिंग करने उतरे। इस मैच में रोहित शर्मा शुरुआत से ही तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं, कप्तान कोहली भी कहा पीछे रहने वालों में से थे। उन्होंने भी तेज गेंदबाज मार्क वुड की गेंद पर शानदार सिक्स लगाया।  विराट ने पावरप्ले के आखिरी ओवर में शानदार सिक्स जड़ दिया। 

    यहां क्लिक कर देखें वीडियो 

    विराट ने मार्क वुड की गेंद पर बैकवर्ड स्क्वेअर लेग पर छक्का लगाया। इस शॉट के बाद विराट का एक्सप्रेशन देखने वाला था। विराट के एक्सप्रेशन देखकर पता चल रहा था कि उन्होंने खुद इस शॉट को काफी इन्जॉय किया है। 

    मैच की बात करें तो, भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को 225 रनों का विशाल लक्ष्य दिया। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 188 रन ही बना सकी।