Image: Sri Lanka/Twitter
Image: Sri Lanka/Twitter

    कोलंबो: भारत और श्रीलंका (India Vs Sri Lanka 2nd ODI) के बीच आज यानी 20 जुलाई, मंगलवार को वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलंबो के आर। प्रेमादासा स्‍टेडियम में खेला जाना है। ऐसे में टॉस हो चूका है, श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने (Sri Lanka Won The Toss Elected The Bat First) का फैसला लिया है। जिसके बाद धवन के धुरंदर जीत के लिए बिलकुल तैयार हैं। यह मैच बेहद ही रोमांचक होने वाला है। क्योंकि भारत अगर यह मैच जीतती है तो वह सीरीज पर अपनी अजय बढ़त बनाकर सीरीज को अपने कब्जे में करने में सफल रहेगी, वहीं मेजबान टीम के लिए ये मैच करो या मरो जैसी स्थिति वाली है। 

    अगर मैच की बात करें तो भारत के खिलाड़ियों का प्रदर्शन पहले मैच में काफी शानदार रहा था। अपना डेब्यू मैच खेल रहे ईशान किशन ने अपने तूफानी पारी से सबका दिल जीत लिया है। वहीं कुलचा की जोड़ी ने भी कमाल कर दिखाया है। भारत को पहले मैच में शानदार जीत हासिल हुई है। उसी जोश के साथ आज एक बार फिर भारतीय टीम मैदान में उतरेगी।

    वहीं रिकॉर्ड की बात करें तो युजवेंद्र चहल के पास आज एक सुनहरा मौका है। वह आज के मैच में अगर 6 विकेट चटकाने में सफल होते हैं तो वह होने वनडे करियर में 100 विकेट ले लेंगे। साथ ही वह मोहम्मद शमी वाला कमाल दोहरा देंगे। आज युजवेंद्र चहल अपना 56 वनडे मैच खेल रहे हैं। वहीं शमी ने अपने 56 मैच खेल 100 विकेट चटकाने वाले एक मात्र सबसे तेज़ भारतीय गेंदबाज हैं। ऐसे में अगर चहल भी यह कारनामा कर लेते हैं तो वह शमी की बराबरी करने में कामयाब हो जाएंगे।