बल्लेबाज को आउट करते ही राहुल चाहर ने आक्रोश में मनाया जश्न, वानिंदु हसरंगा के जवाब ने जीता दिल- Video

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच हुए दूसरे टी20 में भारत का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। भारतीय टीम के भी बल्लेबाज अच्छे रन नहीं बना पाए, जिसकी वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा और श्रीलंका ने इस मैच में 4 विकेट से जीतकर सीरीज को बराबर कर दिया। श्रीलंका की जीत में धनंजया डीसिल्वा हीरो साबित हुए और इस मैच को अंत तक ले गए। इस मैच में श्रीलंका ने जीत हासिल तो की ही, साथ ही श्रीलंका के एक खिलाड़ियों ने सबका दिल भी जीता लिया। 

    दरअसल, श्रीलंका की पारी के 15वें ओवर में स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने श्रीलंकाई बल्लेबाज वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) को प्वॉइंट की दिशा में कैच आउट कर पवेलियन वापस भेज दिया। जैसे ही चाहर ने बल्लेबाज को आउट किया, वह आक्रोश में जश्न मानाने लगे। गेंदबाज को ऐसा करते देख हसरंगा ने जैसा जवाब दिया, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद उनकी सब जमकर तारीफ करने लगे। हसरंगा ने गेंदबाज के रिएक्शन पर आपा नहीं खोया बल्कि ताली बजाकर यह दर्शाया कि आपने अच्छी गेंद पर मुझे आउट किया। हसरंगा ने गेंदबाज के एफर्ट को समझते हुए ताली बजाई।

    Video Courtsey: BlueCap 

    सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हसरंगा के व्यवहार की खूब तारीफ भी की जा रही है। क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटव होने के कारण दूसरा मैच 28 जुलाई को खेला गया था। जबकि तीसरा मैच आज यानी 29 जुलाई को होना है। इस समय सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। ऐसे में तीसरा टी20 मैच निर्णायक मैच होगा, जिसे देखने में क्रिकेट फैंस को काफी मज़ा आने वाला है।