File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: श्रीलंका और भारत के बीच आज यानी 29 जुलाई को तीसरा T20 मैच (IND vs SL 3rd T20 Match) खेला जाएगा। आज का मैच दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होगा। क्योंकि यह मैच इस सीरीज का विजेता घोषित करेगा। टीम इंडिया हिसाब बराबर करने के नए जोश के साथ मैदान में उतरेगी, वहीं श्रीलंका की टीम भी इस सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी। मेजबान और मेहमान दोनों टीमों का आज का मैच बेहद ही रोमांचक होगा, क्योंकि सीरीज अभी 1-1 से बराबर चल रही है। कोलंबो के प्रेमदासा मैदान पर होने वाला आज का मैच जो भी टीम जीतेगी वह T20 सीरीज पर कब्ज़ा करने में कामयाब हो जाएगी। 

    यह खिलाड़ी कर सकता डेब्यू 

    कोरोना के चलते टीम इंडिया के 8 खिलाड़ी आइसोलेट हैं। इसलिए टीम के पास अब ज़्यादा विकल्प नहीं बचे हैं। ऐसे में भारत आज भी वो ही टीम उतार सकती है जो पिछले यानी दूसरे T20 में खेलती दिखी थी। हालांकि, नवदीप सैनी के खेलने पर अभी फिलहाल विचार किया जा रहा है। नवदीप अगर खेलने के लिए फिट नहीं हुए तो उनकी जगह आज अर्शदीप सिंह ले सकते हैं, जो T20 में अपना डेब्यू मैच खेलेंगे।

    तीसरे T20 के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI

    शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, नीतिश राणा, संजू सैमसन, भुवनेश्वर कुमार, चेतन साकरिया, राहुल चाहर, वरुण चक्रवर्ती, कुलदीप यादव और नवदीप सैनी/ अर्शदीप सिंह