ind-vseng-1st-odi-match-krunal-pandya-fight-with-tom-curran-in-india-vs-england-1st-odi-video-viral

अपने पहले डेब्यू मैच में क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए 31 गेंदों में नाबाद 58 रन बनाए।

    पुणे. इंग्लैंड के खिलाफ खेला गया पहला वनडे (India vs England 1st ODI Match) मैच भारत ने 66 रनों से जीत लिया। इस मैच से डेब्यू करने वाले ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और प्रसिद्ध कृष्णा ने कमाल का प्रदर्शन किया। अपने पहले डेब्यू मैच में क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए 31 गेंदों में नाबाद 58 रन बनाए। जिनमें 7 चौके और 2 छक्के शामिल है। हालांकि, अपनी शानदार पारी के दौरान क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम करेन (Tom Curran) पर भड़क गए।

    दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में क्रुणाल (Krunal Pandya) ने अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की। इसके बाद टॉम करेन (Tom Curran) ने क्रुणाल (Krunal Pandya) को कुछ कहा। टॉम करेन की बातें सुनकर क्रुणाल को गुस्सा आ गया। दोनों के बीच जुबानी जंग चल ही रही थी। इस दौरान अंपायर और विकेटकीपर जोस बटलर ने बीच-बचाव किया।

    दरअसल, भारतीय पारी के 49 वें ओवर में क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) एक रन लेकर नॉन स्ट्राइक छोर पर पहुंचे। तभी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम करेन (Tom Curran) ने उन्हें कुछ कहा। करेन की बात सुनकर पांड्या को काफी गुस्सा आ गए और उनके पीछे जानकर कुछ कहने लगे। इसके बाद अंपायर ने क्रुणाल को आगे बढ़ने से रोका। वहीं, क्रुणाल ने टॉम करेन की शिकायत अंपायर से की।

    इस बहस के बाद  टॉम करेन (Tom Curran) की जमकर धुनाई हुई। केएल राहुल ने टॉम करेन की बॉल पर जोरदार छक्का लगाया।टॉम करेन ने 10 ओवर में 63 रन दिये और एक भी विकेट नहीं ली।