भारत को लगा बड़ा झटका, मोहम्मद शमी आर्म फ्रैक्चर के कारण से सीरिज़ से बाहर

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लिए शनिवार का दिन बेहद ख़राब रहा. पहले जहां टेस्ट मैच हारे वहीं अब तेज  गेंदबाज़ मोहम्मद शमी (Mohammad Shami ) हाथ में फ्रैक्चर होने के कारण पूरी सीरिज़ से बाहर हो गए हैं. एडीलेड में भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में बैटिंग करते समय पैट कमिंस (Pat Cummins) की बाउंसर से दाहिने हाथ पर चोट लग गई थी. 

इस घटना के समय मैदान में मौजूद लोगों एक ने कहा, उसे हो रहा बेहद दर्द फ्रैक्चर का नतीजा था. सूत्र ने कहा, “उसके हांथ में फ्रैक्चर हो गया था, जिसके वजह से वह बैट तक पकड़ नहीं पा रहा था, जिसके बाद उसे क्रीज से बाहर जाना पड़ा. यह एक बेहद ख़राब था और जिसका डर था वही हो गया।” 

मैच के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ़्रेंस में पत्रकारों ने कप्तान विराट कोहली से पत्रकारों से शमी और उनके हाथ को लेकर सवाल किया, जिसपर जवाब देते हुए कोहली ने कहा, “मुझे इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, अभी उनके हांथ की जांच की जा रही हैं. वह बहुत दर्द में था अपना हांथ बी नहीं उठा पा रहा था. शाम तक हमें पता चलेगा की आगे क्या होगा।”