india-vs-Australia-2nd-test-australian-coach-justin-langer-confirms-playing-xi-for-boxing-day-test

लैंगर (Justin Langer) ने कहा कि इतना शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम में बदलाव की जरूरत नहीं है ।

Loading

मेलबर्न. आस्ट्रेलिया (Australia) के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने गुरूवार को कहा कि मेजबान टीम में भारत के खिलाफ शनिवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट (2nd Test Match) के लिये कोई बदलाव नहीं किया जायेगा बशर्ते कोई अनहोनी न घट जाये । आस्ट्रेलिया  (Australia) ने एडीलेड टेस्ट में भारत को उसके न्यूनतम टेस्ट स्कोर 36 रन पर आउट करके आठ विकेट से जीत दर्ज की थी। लैंगर (Justin Langer) ने कहा कि इतना शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम में बदलाव की जरूरत नहीं है ।

उन्होंने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ पिछले मैच के बाद टीम में बदलाव करना दुस्साहस होगा ।इस समय अगर अगले दो दिन में कोई अनहोनी नहीं होती है तो हम उसी एकादश के साथ उतरेंगे ।” आस्ट्रेलियाई टीम श्रृंखला शुरू होने से पहले फिटनेस समस्याओं से जूझ रही है ।

डेविड वॉर्नर ग्रोइन की चोट के कारण बाहर है जबकि विल पुकोवस्की को अभ्यास मैच में सिर में चोट लगी थी । तेज गेंदबाज सीन एबोट कोरोना प्रोटोकॉल के कारण दूसरा टेस्ट नहीं खेल सकेंगे । वॉर्नर के फिट नहीं होने से जो बर्न्स और मैथ्यू वेड ही पारी की शुरूआत कर सकते हैं ।

लैंगर ने कहा ,‘‘ आस्ट्रेलिया के लिये खेलते हुए हर कोई सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता है ।यह प्रतिस्पर्धा आस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिये अच्छी है । सभी खिलाड़ियों को अपनी जगह बनाये रखने के लिये अच्छा खेलना होगा ।” (एजेंसी)