india-vs-australia-cas-interim-ceo-nick-hockley-confident-of-fascinating-test-series-despite-virat-kohlis

कोहली (Virat Kohli) और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा जनवरी में माता पिता बनने जा रहे हैं ।

Loading

मेलबर्न. क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकली (Nick Hockley) जनवरी में पिता बनने जा रहे विराट कोहली (Virat Kohli) के तीन टेस्ट मैचों से बाहर रहने के फैसले से हैरान नहीं है लेकिन उन्होंने इस बात पर तसल्ली जताई कि यह स्टार खिलाड़ी बाकी प्रारूपों में सारे मैच खेलेगा। कोहली (Virat Kohli) और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा जनवरी में माता पिता बनने जा रहे हैं ।

बीसीसीआई (BCCI)ने कोहली (Virat Kohli)  को पितृत्व अवकाश दे दिया है और वह 17 दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के बाद भारत लौट जायेंगे। सीए के अंतरिम मुख्य कार्यकारी हॉकली ने कहा कि कोहली का टेस्ट श्रृंखला से बाहर रहना लगभग तय था लेकिन उन्हें खुशी है कि वह तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेल सकेंगे।

उन्होंने कहा ,‘‘ जब से उन्होंने पिता बनने की घोषणा की, तभी से यह संभावना जताई जा रही थी।” उन्होंने कहा ,‘‘ हमें खुशी है कि विराट तीन वनडे, तीन टी20 और पहला टेस्ट खेलेंगे। हमें इसका सम्मान करना चाहिये कि वह अपने पहले बच्चे के जन्म के समय पत्नी के साथ रहना चाहते हैं।”

हॉकली ने कहा कि दोनों टीमों में इतने सितारे हैं कि यह श्रृंखला काफी रोमांचक होगी। उन्होंने कहा ,‘‘ दोनों टीमों में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो आस्ट्रेलिया में पिछली श्रृंखला में खेले थे जिसे भारत ने जीता था। यह भी काफी रोचक श्रृंखला होगी।” (एजेंसी)