india-vs-england-1st odi match sunil-gavaskar-praised-krunal-pandya-says-he-helped-kl-rahul-to-settle-down

क्रुणाल और राहुल ने मिलकर 112 रन बनाए।

    मुंबई. भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में अपना डेब्यू किया। अपने डेब्यू मैच में क्रुणाल पांड्या ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए केवल 26 बॉल में हाफ सेंचुरी जड़ दी। क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) की बल्लेबाजी देखते हुए भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उनकी जमकर तारीफ की। 

    सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि अपने पहले डेब्यू मैच में क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल (KL Rahul)  के ऊपर से दबाव कम किया। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में केएल राहुल (KL Rahul)  बुरी तरह फ्लॉप रहे थे।

    स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में सुनील गावस्कर  (Sunil Gavaskar) ने कहा कि, ” क्रुणाल पांड्या को बल्लेबाजी करते हुए देखना सच में लाजवाब था।  यह बात भी याद रखने की है कि वह अपना डेब्यू कर रहे थे। वहीं, उन्होंने अपने पहले मैच में तूफानी बल्लेबाजी की। डेब्यू करने वाले किसी बल्लेबाज के लिए इस तरह आजादी के साथ खेलना मुश्किल होता है। लेकिन, क्रुणाल ने आते ही धमाकेदार बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया। मैच में केएल राहुल काफी संभलकर खेल रहे थे। ऐसे में क्रुणाल में मोर्चा संभाला और केएल राहुल के लिए इसे आसान कर दिया। यह टीम स्प्रिरिट होती है- आप अपने साथी के खिलाड़ी की मदद करते हैं। इस वजह से उनकी बल्लेबाजी और प्रभावी हो जाती है।’

    मंगलवार को खेले गए मैच में  क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) की जोड़ी 41वें ओवर में एक साथ आई। उस समय भारत का स्कोर 5 विकेट पर 205 रन था। क्रुणाल और राहुल ने मिलकर 112 रन बनाए। इन दोनों की पार्टनरशिप की  मदद से भारत ने 317 रन का स्कोर हासिल किया।