india-vs-england-1st odi-match-virender-sehwag-pakistan-fan-memes

हाल ही में वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने ट्वीटर पर एक मीम शेयर किया है।

    पुणे. भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला कल (India vs England 1st ODI Match) पुणे के ‘महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम’ में खेला गया। इस मैच में भारत ने इंग्लैंड को 66 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। वहीं, भारतीय टीम ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को 318 रनों का विशाल लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में इंग्लैंड की  टीम 42.5 ओवरों में 251 रनों पर ऑलआउट हो गई।

    इस मैच में एक समय ऐसा था जब इंग्लैंड का स्कोर 14.1 ओवर में 135 रन पर 0 विकेट था। लेकिन, वक्त बदलते देर नही लगती। इसके बाद भारत ने जबरदस्त वापसी करते हुए इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों को पवेलियन भेज दिया। इस तरह इंग्लैंड की टीम जीते हुए मैच को हार गई। इंग्लैंड को करारी शिकस्त मिलने के बाद भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने एक फनी मीम शेयर करते हुए इंग्लैंड का मजाक उड़ाया है।

    हाल ही में वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने ट्वीटर पर एक मीम शेयर किया है। यह मीम  साल 2019 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच का है। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया था। जिसके बाद एक पाकिस्तानी फैन का वीडियो वायरल हुआ था।

    सहवाग ने यह फनी मीम शेयर करते हुए लिखा, ‘इंग्लैंड मजबूत स्थिति में था और उसने 14.1 ओवर में बिना विकेट गंवाए 135 रन बना लिए थे। लेकिन तभी लॉर्ड शार्दुल, प्रसिद्ध कृष्णा और भुवी आए और पूरा मैच पलट दिया।’ सहवाग का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अंग्रेज खिलाड़ियों के मजे ले रहे हैं।