Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला गया था। जहाँ भारत को बड़ी जीत (India Won) हासिल हुई। भारत ने इंग्लैंड को हराकर आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (ICC World Test Championship) फाइनल (Final) में अपनी जगह बना ली है। वहीं एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) इस मैच में भी शतक नहीं लगा पाए। हांलाकि उनकी पारी कावल 27 रनों की ही थी, लेकिन उन्होंने इस पारी में भी शानदार 3 चौके लगाए थे। साथ ही उनके साथ बिच मैदान (Play Ground) में ऐसा कुछ हुआ, जिसका ज़िक्र सोशल मीडिया (Social Media) पर ज़ोरोशोरो से हो रहा है।  

    विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video On Social Media) हो रहा है, जिसमें विराट बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आ रहे हैं, लेकिन फिर अचानक कुछ ऐसा होता है कि विराट भी हैरान रह जाते हैं।  

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट बल्लेबाज़ी कर रहे हैं, लेकिन अचानक से एक फैन (Fan Run Towards Virat Kohli) दुनिया के सबसे बड़े  स्टेडियम में सिक्योरिटी को गच्चा देकर मैदान के अंदर आ जाता है। वह फैन कोहली से मिलना चाहता था, लेकिन समय रहते कप्तान ने फैन के इरादे को समझ गए और पीछे हटते हुए मिलने से इंकार करते हुए नज़र आए। 

    हालांकि मैदान पर पहुंचने के बाद यह फैन किसी खिलाड़ी के टच में नहीं आ पाया, लेकिन हैरानी की बात यह है कि इतनी सुरक्षा होने के बावजूद यह फैन मैदान में कैसे घुस आया। वहीं सिक्योरिटी तोड़ने के लिए फैन पर किसी तरह की कार्रवाई की गई या नहीं, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।