india-vs-england-jos-buttler-and-virat-kohli-engaged-in-heated-verbal-exchange-during-5th-t20

इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान और जोस बटलर (Jos Buttler) की जोड़ी बेहद तेजी से रन बना रही थी।

    अहमदाबाद. इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई पांच टी-20 मैचों की सीरीज भारत ने 3-2 से जीत ली है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए (India vs England 5th T20 Match) पांचवें टी-20 मैच में टीम इंडिया ने इंग्लिश खिलाड़ियों को 36 रनों से हराया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को 225 रनों का लक्ष्य दिया था। इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने भी अच्छी शुरुआत की। इंग्लैंड के 130 रन पर केवल एक विकेट गिरा था।

    इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान और जोस बटलर (Jos Buttler) की जोड़ी बेहद तेजी से रन बना रही थी। इसके बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भुवनेश्वर कुमार को गेंद थमाई और उन्होंने बटलर का विकेट लिया। इसी दौरान पवेलियन लौटते समय कोहली और बटलर के बीच में जुबानी जंग देखने को मिली। वहीं, इसके बाद विराट अंपायर से शिकायत करते हुए भी नजर आए।

    दरअसल, जोस बटलर (Jos Buttler) की विकेट लेने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) काफी उत्सुक नजर आए। वहीं, विराट काफी जोश के साथ बटलर के विकेट को सेलिब्रेट कर रहे थे। उसी वक्त बटलर ने पवेलियन लौटते समय विराट कोहली को कुछ कहा, जिसके बाद विराट तेजी से उनकी तरफ बढ़े। दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस को बढ़ते देख अंपायर को बीच-बचाव करना पड़ा। इसके बाद में विराट कोहली अंपायर से बटलर की शिकायत भी करते नजर आए। मैच के दौरान हुई इस जुबानी जंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

    मैच की बात करें तो, इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही। हालांकि, इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। इसके बाद जोस बटलर और डेविड मलान ने दूसरे विकेट के लिए 130 रन की पार्टनरशिप की। लेकिन बटलर के आउट होने के बाद इंग्लैंड की हालत खराब हुई। एक के बाद एक इंग्लैंड के विकेट गिरते गए। आखिर में इंग्लैंड की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 188 रन ही बना सकी।