Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे टी-20 (India vs England T20) पर सभी क्रिकेट फैंस की नज़र टिकी हुई है। यह मैच दिनों दिन और भी रोमांचक होते जा रहा है। वहीं भारतीय टीम (Indian Team) के प्लेयर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का परफॉरमेंस काफी अच्छा जा रहा है। उन्हें मैदान पर ज़्यादातर शांत ही देखा जाता है, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 में वह बेहद आक्रमक अंदाज़ में नज़र आए। दरअसल उनकी इंग्लैंड बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के साथ कहा-सुनी हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video On Social Media) हो रहा है। 

    बता दें कि इंग्लैंड की पारी के 14वें ओवर में वाशिंगटन सुंदर गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर डेलिड मलान बल्लेबाजी कर रहे थे। जबकि नॉन स्ट्राइक पर बेयरस्टो खड़े थे। जिसके बाद वैसे ही सुंदर से गें डाली उसके बाद जो हुआ उससे उन्हें काफी गुस्सा आया, जिसके बाद वह  बेयरस्टो पर चिल्ला उठे। यह देख अंपायर बीच में आए और दोनों को शांत करवाया। 

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है जैसे ही वाशिंगटन की गेंद डालते हैं तो, मलान सीधा शॉट खेलते हैं, जो हवा में गेंदबाज के पास जा रही थी, लेकिन नॉन स्ट्राइक पर बेयरस्टो रन लेने के लिए आगे बढ़ जाते हैं, जिससे वो गेंदबाज से टकरा गए और सुंदर के पास कैच पकड़ने का ऑप्शन छुट जाता है। यह सब होने के बाद वाशिंगटन सुंदर ने आपा खो दिया और गुस्से से बेयरस्टो की ओर देखकर भड़कने लगे। सुंदर का मानना था कि बेयरस्टो ने जानबूझकर ऐसा किया जिससे कैच न हो सके, लेकिन अंपायर ने इसमें बेयरस्टो की गलती नहीं मानी। 

    वहीं सुंदर गुस्से में कुछ अपशब्द भी कहते दिखे, जिससे सुन बेयरस्टो भी भड़क गए। जिसके बाद अंपायर बीच में आए और उन दोनों को शांत कराने की कोशिश की, साथ ही भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपने गेंदबाज से गुस्से को शांत करने के लिए उनसे बात की। या वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग इसे देख अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं।