cricket

    पुणे. इंग्लैंड (England) तीसरे और अंतिम वनडे में टॉस जीतकर आज क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। आज भारत (India) ने स्पिनर कुलदीप यादव की जगह तेज गेंदबाज टी नटराजन को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

    वहीं इंग्लैंड ने भी अंतिम एकादश में एक बदलाव किया है, उसने टॉम कुरेन की जगह मार्कवुड को वापस अंतिम एकादश में शामिल किया है। तीन मैचों की श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर है। 

    गौरतलब है कि आज भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का आज तीसरा और आखिरी मैच है। बता दें कि तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर है। वहीं आज जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा करेगी। आज सीरीज के आखिरी मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया है। आज दोनों ही टीमों में सिर्फ एक-एक बदलाव किया गया है। इंग्लैंड ने टॉम कुरेन की जगह मार्क वुड को टीम में शामिल किया है। वहीं, भारतीय टीम ने कुलदीप यादव की जगह तेज गेंदबाज टी नटराजन को मौका दिया है।

    फिलहाल टीम इंडिया ने आज तीसरे वनडे में तेज शुरुआत की है। अब तक 5 ओवरों में बिना किसी नुकसान के उसने 31 रन बना लिए हैं। फिलहाल धवन 12 और रोहित 17 रन पर खेल रहे हैं। दोनों ने पांचवें ओवर में अभी 15 रन बटोरे। आज दोनों ही बल्लेबाज अच्छे लय में दिख रहे हैं।