Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    इंडिया और इंग्लैंड के पांचवें टी-20 (India And England T20) में भारत ने शानदार जीत हासिल कर सीरीज़ पर कब्ज़ा (India Won T20 Series) कर लिया है। यह मैच क्रिकेट फैंस (Cricket fans) के लिए बेहद ही रोमांचक रहा। इस मैच ने कई दिग्गज खिलाड़ियों ने शानदार रिकॉर्ड (Record) बनाएं। वहीं कप्तान विराट कोहली (Captain Virat Kohli) की की पारी ने सबका दिल जीत लिया। साथ ही हिटमैन रोहित शर्मा (Hitman Rohit Sharma) ने भी अपनी ताबड़तोड़ पारी से इंडिया को जीत दिलाई। भारत ने इस मैच में इंग्लैंड को 36 रनों से हराकर 5 मैचों की सीरीज़ को 3-2 से जीतने में सफलता पाई।  

    इस मैच में भुवनेश्वर कुमार ( Bhuvaneshwar Kumar) को मैन ऑफ द मैच (Man Of The Match) का पुरस्कार दिया गया। भुवी ने शानदार गेंदबाजी कर 4 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे। वहीं जीत के बाद विराट ने जिस तरह रोहित शर्मा से गले मिले उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जीत की बधाई देने के लिए विराट सबसे पहले जाकर रोहित से लगे मिले, जिसके बाद उनके फैंस को यह वीडियो बहा पसंद आ रहा है। 

    इसके अलावा विराट और रोहित की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें वे दोनों रणनीति बनाते हुए नज़र आ रहे हैं। 

    बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया। कोहली ने इस पूरे सीरीज में 231 रन बनाए। इस मैच में इंडिया ने 224 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसके बाद इंग्लैंड मात्र 188 रनों में ही सिमट गई।