Image: Sri Lanka Cricket/Twitter
Image: Sri Lanka Cricket/Twitter

    नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच आज यानी मंगलवार को 18 जुलाई को होने वाला है। इस 3 सीरीज के मैच में भारत ने पहले वनडे में शानदार जीत हासिल कर 1-0 से बढ़त बना ली है। भारत ने पहले वनडे में श्रीलंका को 7 विकेट के हरा (India Won By 7 Wicket) दिया था। इसी के साथ अब लोगों की नज़र आज के मैच पर टिकी हुई है। अगर आज का मैच श्रीलंका हार जाती है तो वह सीरीज भी हार जाएगी, हालांकि मेजबान टीम आज के मैच में नए जोश के साथ मैदान में कदम रखेगी। वहीं धवन एंड कंपनी (Shikhar Dhawan And Team) अगर आज के मैच में जीत हासिल की है तो टीम 2-0 की अजेय बढ़त से सीरीज पर कब्ज़ा बनाने में सफल रहेगी। 

    अगर इतिहास को देखें तो कोलंबो में खेले पिछले 5 इंटरनेशनल मुकाबलों में भारत काफी सफल रहा है। यानी आज अगर भारत जीत जाता है तो ये उसकी लगातार छठी जीत प्रेमदासा मैदान पर होगी। ऐसे में आज श्रीलंका के लिए करो या मरो जैसी हालत है। वहीं साफ है दोनों टीमों अपनी अपनी जीत हासिल करने के लिए कोशिश करेंगे। लिहाजा आज का मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है। तो चलिए आपको बताते हैं कब, कहा और कैसे आज के मैच में लुत्फ उठा सकते हैं।

    कब, कहां और कैसे देखें 2nd ODI  

    भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे आज यानी कि 20 जुलाई को भारतीय समयानुसार दोपहर के 3 बजे से खेला जाएगा। जो कि कोलंबो में आर. प्रेमादासा स्‍टेडियम में खेला जाएगा। दर्शक इस मैच का लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। वहीं भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर फैंस देख सकते हैं।