अजीब तरीके से Run-Out हुईं इंग्लैंड कप्तान हीथर नाइट, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

    ENG W vs IND W 2nd T20I:  भारतीय महिला टीम (Indian Women Cricket Team) ने दूसरे टी-20 (T-20) में शानदार जीत हासिल की है। टीम ने इंग्लैंड (England Women Cricket Team) को 8 रन से हरा कर सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है। इस मैच में शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने तूफानी पारी खेल लोगों का दिल जीत लिया है। शेफाली ने कैथरीन ब्रंट के ओवर में 5 गेंद पर 5 चौके जड़कर सबको हैरान कर दिया था। वहीं ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने भी कादि अच्छा परफॉरमेंस किया और भारत को जीत दिलाई। लेकिन, इस मैच में कुछ ऐसा भी हुआ, जो अब एक विवाद बन गया है। 

    दरअसल मैच के दौरान इंग्लैंड टीम की कप्तान हीथर नाइट बहुत अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हुई। जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। जब इंग्लिश महिला टीम को जीत के लिए 24 गेंद पर 44 रन चाहिए थे, तब दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ओवर डाल रही थीं। उनकी पांचवीं गेंद पर बल्लेबाज एमी जोंस नॉन स्ट्राइकर इंड की ओर शॉट खेला, जिसे दीप्ति ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके पांव में लगकर स्टंप पर जा लगी। वहीं, जब यह गेंद स्टंप पर लगी तब कप्तान हीथर क्रीज (Heather Knight) से बाहर निकल चुकी थीं। ये ही देखकर गेंदबाज ने इसे रन आउट देने की अपील की।

     

    जिसके बाद इस फैसले को थर्ड अंपायर की तरफ भेजा गया। थर्ड अंपायर ने काफी रिप्ले देखने के बाद बल्लेबाज रन आउट दे दिया। इस तरह से रन आउट होने के बाद इंग्लिश कप्तान काफी हैरान थीं। इस फैसले से काफी लोग निराश दिखें। लोगों का मानना था कि दीप्ति जानबूझकर हीथर के रस्ते में आई, ताकि वजह समय से क्रीज के अंदर न पहुंच सके। हालांकि यह मैच भारतीय के लिए काफी रोमांचक रहा, क्योंकि इस तरह हारी हुई मैच की बाजी पलट जाना काफी कम देखने मिलता है।