indian-batsman-veda-krishnamurthys-mother-passes-away-due-to-covid-19

वेदा (Veda Krishnamurthy) ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है।

    Loading

    मुंबई. एक तरफ देश में आईपीएल (IPL 2021) की धूम मची है। वहीं, दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट जगत से बुरी खबर आ रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज की मां का निधन हो गया है। इस बल्लेबाज का नाम वेदा कृष्णमूर्ति (Veda Krishnamurthy) है। वेदा भारतीय महिला क्रिकेट टीम में मिडिल ऑर्डर में खेलती हैं। वेदा की मां का निधन कोरोना की वजह से हुआ।   

    वेदा (Veda Krishnamurthy) ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। वेदा (Veda Krishnamurthy) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ” मां के निधन को लेकर मिले संदेशों के लिए सभी लोगों का आभार। आप सब समझ सकते हैं कि परिवार में मां का न होना क्या होता है। हम अब अपनी बहन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।” 

    इस ट्वीट के बाद कई लोग उन्हें मैसेज कर रहे हैं। इसके साथ ही वेदा ने बताया कि वह अब अपनी बहन के लिए प्रार्थना कर रही हैं। वेदा ने ये भी बताया कि उनका टेस्ट नेगेटिव आया है।

    भारतीय क्रिकेट टीम की बल्लेबाज वेदा कृष्णमूर्ति (Veda Krishnamurthy) ने अब तक 48 वनडे खेले हैं। वहीं, इस बल्लेबाज ने 25।90 की औसत से 829 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 76 T20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं, जिसमें 18।61 की औसत से 875 रन बनाए हैं। वेदा कृष्णमूर्तिने आखिरी मैच भारत के लिए 8 मार्च 2020 को T20 वुमेन्स वर्ल्ड कप के फाइनल में खेला था। यह फाइनल मैच भारत हार गया था।