Team India

    अहमदाबाद. भारतीय गेंदबाजों (Indian Bowlers) ने अंतिम पांच ओवर में कसी गेंदबाजी (Bowling) करते हुए रविवार को यहां इंग्लैंड (England) को दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच (T20 International Match) में छह विकेट पर 164 रन ही बनाने दिये। बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद इंग्लैंड को जोस बटलर (शून्य) के रूप में शुरूआती झटका लगा जो पारी की तीसरी गेंद पर भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर पगबाधा आउट हुए। जेसन रॉय (35 गेंद में 46 रन) और डेविड मलान (23 गेंद में 24 रन) ने 47 गेंद में 63 रन की भागीदारी निभाकर इंग्लैंड की पारी को आगे बढ़ाया। लेकिन इस खतरनाक दिख रही भागीदारी का अंत युजवेंद्र चहल ने नौंवे ओवर में किया जब मलान भारत के सफल रिव्यू में पगबाधा आउट हुए।

    रॉय ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी जारी रखी। लेकिन जब वह खतरनाक दिखने लगे तभी 12वें ओवर में वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर डीप स्क्वायर लेग में भुवनेश्वर कुमार के कैच लपकने से आउट हुए। वाशिंगटन सुंदर ने अगले ओवर में इंग्लैंड को फिर एक झटका दिया जब जॉनी बेयरस्टो (20) डीप स्क्वायर लेग में उनकी गेंद पर पदार्पण कर रहे सूर्यकुमार यादव के हाथों कैच आउट हुए।

    इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन (20 गेंद में 28 रन) पवेलियन लौटने वाले अगले खिलाड़ी रहे जो बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में शारदुल ठाकुर की धीमी गेंद पर बल्ला छुआकर स्टंप के पीछे ऋषभ पंत को कैच दे बैठे।

    इंग्लैंड का स्कोर 15वें ओवर में चार विकेट पर 130 रन था और टीम 200 रन के करीब का लक्ष्य देने की ओर बढ़ रही थी लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अंतिम पांच ओवर में केवल 34 रन दिये। वाशिंगटन सुंदर और शारदुल ने ने 29-29 रन देकर दो दो विकेट चटकाये। (एजेंसी)