PCB starts investigation of its players being Corona positive in New Zealand

    कराची. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कहा है कि पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के बाकी बचे मैचों को कवर करने के लिये अबू धाबी पहुंचे भारत के 16 सदस्यीय प्रसारण दल को अभी तक स्थानीय सरकार के संबंधित अधिकारियों से मंजूरी नहीं मिली है जिसके कारण प्रतियोगिता के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने में देरी हो रही है।      

    पीएसएल के बाकी बचे 20 मैचों का आयोजन अबू धाबी में किया जाना है। इससे पहले मार्च में कुछ खिलाड़ियों और अधिकारियों के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था। बोर्ड के सूत्रों ने कहा, ”पीसीबी अब भी भारत के 16 सदस्यीय प्रसारण दल को अबू धाबी के स्वास्थ्य मंत्रालय से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहा है। ”     

    उन्होंने कहा कि भारतीय प्रसारण दल के सदस्य अबू धाबी में पृथकवास पर थे लेकिन स्वास्थ्य अधिकारियों ने उनसे होटल छोड़ने और अबुधाबी में प्रवेश करने से पहले संयुक्त अरब अमीरात के किसी अन्य राज्य में पृथकवास पर रहने के निर्देश दिये। पीसीबी ने भारतीय प्रसारण दल को चार्टर्ड विमान से अबू धाबी पहुंचाया था। सूत्रों ने कहा, ”यदि हमें गुरुवार तक जरूरी अनुमति मिल जाती है तो पीएसएल को सात या आठ जून से शुरू किया जा सकता है। यदि इसमें आगे भी देरी होती है तो इंतजार बढ़ जाएगा।” (एजेंसी)