Ravi-Shastri-Book

Loading

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ चल रहे टेस्ट सीरीज के बीच भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में सब सही नहीं चल रहा है। पहला टेस्ट हारने के बाद दूसरे टेस्ट को लेकर किए बदलाव को लेकर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। लोग उनपर सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का करियर बर्बाद करने का आरोप लगा रहे हैं। 

दरअसल, मेलबॉर्न में दूसरे टेस्ट यानी बॉक्सिंग डे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम ने प्लेइंग इलेवन घोषित कर दिया है। पहले टेस्ट में मिली हार के बाद टीम में चार बदलाव किया गया है। दूसरे टेस्ट के लिए ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया है। वहीं बेहतरीन फॉर्म में चल रहे केएल राहुल को शामिल नहीं किया गया। जिसको देखते ही राहुल के फ़ैन्स नाराज होगए और शास्त्री को ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

शास्त्री सहित मैनेजमेंट में उठाए सवाल 

राहुल को टीम में जगह नहीं मिलने से उनके प्रशंसक नाराज़ हो गए। ट्विटर पर उनको लेकर ट्वीट की बाढ़ सी आगई। किसी ने मैनेजमेंट पर सवाल उठाया तो किसी ने कोच रवि शास्त्री पर। इसी के साथ कई ने टीम में नहीं चुने जाने पर सहानुभूति जताई। इसी के साथ शुभ मान गिल और हनुमा बिहारी को टीम में शामिल किये जाने पर सवाल उठाया। 

कोहली के जगह रहाणे करेंगे कप्तानी

कल से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में विराट कोहली के जगह अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में भारतीय टीम मैदान में उतरेगी। रहाणे पर इस टेस्ट में दोहरी ज़िम्मेदारी है, पहला कप्तान के तौर पर टीम को संभालना और जीत दिलवाना, दूसरा बॉलीबाज के तौर पर अच्छी बल्लेबाजी कर टीम को मजबूती देना। 

ऐसी होगी भारतीय टीम: 

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज