indian cricketer jasprit-bumrah-and-sanjana-ganesan-wedding-video-watch-video

इस वीडियो में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं।

    मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 15 मार्च को स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी कर ली। इन दोनों की शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। बुमराह और संजना ने गोवा में एक निजी समारोह में शादी की और गुरुद्वारे में अनंत कारज की रस्म हुई। जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना (Sanjana Ganesan) ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते इस बात की जानकारी दी थी। 

    शादी के बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों के मेहंदी,हल्दी और संगीत सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो भी कड़ी वायरल हुए थे। हाल ही में जसप्रीत बुमराह और संजना की शादी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। 

    बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना (Sanjana Ganesan) की शादी का वीडियो ‘द वेडिंग फिल्मर’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में बुमराह और संजना बेहद प्यारे लग रहे हैं। ‘द वेडिंग फिल्मर’  इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ”मैंने पूछा- तुम उससे शादी क्यों कर रहे हो? उसने कहा- क्योंकि अब वह मेरी दुनिया है।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vishal Punjabi (@theweddingfilmer)

    जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना (Sanjana Ganesan) ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार के साथ हमने एक साथ नई यात्रा की शुरुआत की है। हम दोनों के लिए आज का दिन काफी अहम है। हम अपनी शादी की खबर और अपनी खुशी साझा करने पर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

    इसके बाद बुमराह ने शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें भी शेयर की थी। इस तस्वीर में बुमराह संजना का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। बुमराह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “पिछले कुछ दिन शानदार रहे हैं। आप सभी से मिले प्यार के हम बहुत आभारी हैं। धन्यवाद…”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

    बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से अपना नाम वापस लिया था। उन्होंने निजी कारणों से छुट्टी ली थी। बुमराह की पत्नी संजना गणेशन आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 को भी कवर कर चुकी हैं। इसके अलावा संजना (Sanjana Ganesan) आईपीएल के दौरान केकेआर डायरीज नाम के शो की भी होस्ट रह चुकी हैं। वह 2016 में केकेआर के साथ जुड़ी थीं और नाइट क्लब नाम का शो होस्ट करती थीं।