indian-pacer-jasprit-bumrah-tv-presenter-wife-sanjana-ganesan-back-to-work

शादी के बाद अब बुमराह की पत्नी संजना अपने काम पर लौट गई हैं।

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 15 मार्च को स्पोर्ट्स इंकार संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ सात फेरे ले लिए। इन दोनों की शादी को आज 10 दिन पूरे हो गए हैं। शादी के बाद अब बुमराह की पत्नी संजना अपने काम पर लौट गई हैं।

    संजना आज भारत और इंग्लैंड के दूसरे वनडे (India vs England 2nd ODI Match) मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) के प्री मैच शो क्रिकेट लाइव में नजर आईं। इस समय उनके साथ वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) और इरफान पठान(Irfan Pathan) भी थे। संजना की इस शो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

    बुमराह और संजना ने 15 मार्च को गोवा में एक निजी समारोह में शादी की थी और फिर गुरुद्वारे में इनकी अनंत कारज की रस्म हुई थी। इन दोनों की शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। शादी के बाद बुमराह और संजना ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को इस बात की जानकारी दी थी। 

    बुमराह और संजना ने अपनी शादी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था कि,‘प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करते हुए बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं।’ शादी के बाद बुमराह और संजना के मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। 

    जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की जारी टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से पहले टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

    जसप्रीत बुमराह ने शादी की तैयारियों के छुट्टी ली थी। जसप्रीत बुमराह की दुल्हनिया संजना की बात करें तो वह स्पोर्ट्स एंकर हैं और स्टार स्पोर्ट्स के साथ जुड़ी हुई हैं। पिछले कुछ समय से संजना और बुमराह एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। 

    संजना गणेशन आईपीएल एंकर हैं, वह वर्ल्ड कप 2019 को भी कवर कर चुकी हैं। संजना ने कुछ समय पहले बुमराह का इंटरव्यू लिया था। बुमराह की होने वाली पत्नी संजना इंजीनियरिंग भी कर चुकी हैं। इसके बाद संजना ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया। संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता। वहीं, साल 2014 में वह मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंचीं। इसके अलावा संजना ने MTV के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला में भी नज़र आ चुकी हैं।