Indian selection committee must consider Prasidh Krishna for Tests Sunil Gavaskar

उन्होंने दूसरे मैच में भी 37वें ओवर में दो विकेट लिये जिसमें शानदार यॉर्कर गेंद पर जोस बटलर का भी विकेट शामिल था।

    पुणे. भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कार (Sunil Gavaskar) का मानना ​​है कि नये तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) अपनी ‘गति और सीम पर नियंत्रण’ के कारण टेस्ट क्रिकेट (Test Cricket) में राष्ट्रीय टीम के लिए अच्छा योगदान कर सकते है और चयन समिति को लंबे प्रारूप में उनके नाम पर उसी तरह से विचार करना चाहिये जैसा की 2018 में जसप्रीत बुमराह के साथ किया गया था।

    कर्नाटक के 25 साल के इस गेंदबाज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार आगाज करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय में चार विकेट चटकाये थे। उन्होंने दूसरे मैच में भी 37वें ओवर में दो विकेट लिये जिसमें शानदार यॉर्कर गेंद पर जोस बटलर का भी विकेट शामिल था।

    गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने शुक्रवार को दूसरे एकदिवसीय में टेलीविजन कामेंट्री के दौरान कहा, ‘‘ गेंद की सीम पर नियंत्रण को देखकर मैं कह सकता हूं कि भारतीय चयन समिति को टेस्ट के लिए उनके नाम पर विचार जरूर करना चाहिये।”

    इस पूर्व दिग्गज ने कहा, ‘‘ जसप्रीत बुमराह टी20 अंतरराष्ट्रीय और एकदिवसीय के बाद अब टेस्ट प्रारूप में भारत के शीर्ष गेंदबाज बन गये है, उसी तरह से प्रसिद्ध अपनी गति और सीम पर नियंत्रण से लाल गेंद (टेस्ट) के बहुत अच्छे गेंदबाज बन सकते है।” कृष्णा ने प्रथम श्रेणी के नौ मैचों में 34 विकेट लिये है।