युजवेंद्र चहल का दिलचप्स बयान, कहा- मेरी बीवी ने मुझे गुगली डालना सिखाया, स्पिनर राशिद खान ने लिए मज़े, देखें वीडियो

    इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के बेहतरीन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी बीवी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। धनश्री आए दिन अपने डांस के वीडियो (Dance Video) शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके कुछ वीडियो में यूजी (Yuzi) भी उनका साथ देते नज़र आते हैं। इसी कड़ी में अब चहल ने अपनी बीवी धनश्री को लेकर एक बेहद ही दिलचप्स बयान दिया है, जिसपर अफगानिस्तानी क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) ने भी रिएक्ट किया है। 

    दरअसल चहल ने अपनी बीवी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उस वीडियो के कैप्शन में जो उन्होंने लिखा है, वह सबको हैरान करने वाला है। बता दें कि चहल के द्वारा जारी वीडियो में उनके बगल में उनकी पत्नी धनश्री भी बैंठी हुईं हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए चहल ने लिखा, ”मेरी वाइफ ने मुझे गुगली करना सिखाया है, आ जाओं अब मैं तुमको सिखाता हूं’।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

    चहल के इस पोस्ट पर स्पिनर राशिद ने चुटकी ली और कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई मुझे तो शादी के बगैर ही गुगली याद है।’ चहल के पोस्ट पर राशिद का यह कमेंट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। फैन्स भी चहल के इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। इन सबके अलावा चहल ने इस वीडियो यह भी कहा है कि सभी स्पिनर को शादी कर लेनी चाहिए। इसपर चहल की बीवी ने भी रिएक्ट किया और वीडियो में यह कहती हैं, शादी, ‘ओके लेकिन हर स्पिनर को क्यों।।’ इसपर स्पिनर ने जवाब देते हुए कहा, ‘क्योंकि गूगली डालना तो मैंने अपनी वाइफ से ही सीखा है’। चहल के इस वीडियो को काफी लाइक भी मिल रहे हैं।