We thought the score would be lower but the bowlers did a good job: Iyer

यह अय्यर का सत्र का पहला अपराध था इसलिए ओवर गति के अपराध से जुड़ी आईपीएल आचार संहिता के तहत उन पर 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया।

अबुधाबी. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पर यहां सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020 ) मैच के दौरान टीम की धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। यह अय्यर का सत्र का पहला अपराध था इसलिए ओवर गति के अपराध से जुड़ी आईपीएल आचार संहिता के तहत उन पर 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया।

आईपीएल की विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘अबु धाबी में 29 सितंबर 2020 को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2020 मैच के दौरान टीम की धीमी ओवर गति के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर जुर्माना लगाया गया है।”

इसमें कहा गया, ‘‘ओवर गति के अपराधों से जुड़ी आईपीएल आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सत्र का पहला अपराध है इसलिए अय्यर पर 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया।” पिछले हफ्ते रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर भी किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उनकी टीम की धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था।(एजेंसी)